Header Ads

गोरखा बॉक्सर आशा रोका का घर वापसी पर भोपाल में जोरदार स्वागत

भोपाल : बुल्गारिया में आयोजित वर्ल्ड बाक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य जीतकर लौटी जूनियर बॉक्सर आशा रोका का भोपाल में जोरदार स्वागत किया गया। उन्हें पहले एयरपोर्ट पर फिर राज्य बॉक्सिंग अकादमी (तात्या टोपे स्टेडियम) में फूल मालाओं से सम्मानित किया गया। आशा एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने हाल ही में संपन्न हुई वर्ल्ड बाक्सिंग में भारत के लिए पदक जीता। उनका स्टेडियम में खेल संचालक डा. शैलेंद्र श्रीवास्तव, संयुक्त संचालक डा. विनोद प्रधान और कोच रोशनलाल सहित साथी खिलाड़ियों ने स्वागत किया। 

आशा रोका ने बताया कि जब मैं भोपाल से रवाना हो रही थी तब डायरेक्टर डा. शैलेंद्र श्रीवास्तव ने विश्वास दिलाया था कि हारे या जीते जोरदार स्वागत किया जाएगा, इसलिए मैं तनावमुक्तखेली और कांस्य जीतने में सफल रही। उन्होंने बताया कि सेमीफाइनल में कजाक खिलाड़ी से मैच टफ था। मैंने पूरी कोशिश की थी कि फाइनल में जगह बना पाऊं, लेकिन सफल नहीं हो पाई। मेरा अगला इवेंट क्या होगा, मुझे पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन कोच साहब कह रहे थे कि उन्हें एशिया कप में खेलना है।


Powered by Blogger.