Header Ads

बहन प्रियंका को रोल मॉडल क्यों नहीं मानती परिणीति चोपड़ा?

नई दिल्ली: 'इश्कजादे' से लोकप्रिय होने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फैशन पत्रिका वोग इंडिया को दिए नवीनतम साक्षात्कार में कहा कि उन्हें अपनी चचेरी बहन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से मदद मिली, लेकिन वह उनकी रोल मॉडल नहीं हैं. परिणीति ने कहा कि वह पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका का अनुकरण नहीं करना चाहतीं. प्रियंका चोपड़ा 'क्रिश 3', 'बर्फी' और 'कमीने' सरीखी सफल फिल्में दे चुकी हैं. वोग इंडिया के कवर पर दिखने जा रहीं परिणीति ने कहा, "वह मेरी रोल मॉडल नहीं हैं. 

वास्तव में कोई भी मेरा रोल मॉडल नहीं है. इस पेशे में आप किसी और जैसा करियर पाने का लक्ष्य नहीं रख सकते." इस पत्रिका का नया संस्करण इसी साल फरवरी में जारी होगा. उन्हांने कहा, "उन्होंने मेरी मदद तब की जब मैं संशय में रही. मैं उन्हें फोन कर सकती हूं और उनके पास हमेशा सही जवाब होते हैं." वर्ष 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सिज रिकी बहल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली परिणीति को उनके चुलबुले किरदारों के लिए जाना जाता है.

Powered by Blogger.