Header Ads

ALONE बिपाशा ने कहा: बहुत हो गया HORROR फिल्में अब करूंगी पारिवारिक फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म ‘अलोन’ के बाद पारिवारिक फिल्म करने का फैसला किया है। बिपाशा ने बताया ‘‘मैंने हॉरर (डरावनी) फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बनाने का फैसला किया है। मेरी अगली फिल्म पारिवारिक होगी। मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे अब मीडिया को यह बताने की जरूरत नहीं होगी कि मैं हमेशा सुपरनेचुरल फिल्में क्यों करती हूं। बिपाशा ने कहा कि मैंने हॉरर (डरावनी) फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बनाने का फैसला किया है। बॉलीवुड में लगातार कई सुपरनेचुरल फिल्में करने के बाद 36 वर्षीय बिपाशा की पहचान ‘हॉरर क्वीन’ के रूप में हो गयी है। वह बताती है कि इससे दूरी बनाकर वे खुश हैं। बिपाशा ने बताया कि फिल्म ‘अलोन’ बहुत ही भावनात्मक है। मैं अभी इसके बारे में विस्तार से नहीं बता सकती।’’ हॉरर फिल्म ‘अलोन’ एक थाई फिल्म का रिमेक है।

Powered by Blogger.