Header Ads

डैनी के बेटे रिन्जिंग का ब्राजीलियन गैबरिएला से हॉट अफ़ेयर, देखें EXCLUSIVE PHOTOS


वीर गोरखा न्यूज नेटवर्क
मुम्बई :
भारतीय फिल्मों में इस वक्त ब्राजीलियन गर्ल गैबरिएला बरटांटे साउथ की टॉप हॉट आइटम गर्ल की लिस्ट में शामिल है। गैबरिएला बेशक साउथ में सफलता हासिल कर रही है लेकिन लगता है वह माया नगरी मुंबई और बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है शायद इसलिए इन दिनों वह डैनी के बेटे रिन्जिंग डेन्जोंगपा के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रही है। खबर है कि दोनों लव बर्ड्स को अक्सर रिन्जिंग के पिता के विशाल बंगले पर देखा जाता है। सूत्रों का कहना है कि पिछले दो से अधिक वर्षों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। इस हॉट सेक्सी ब्राजीली एक्ट्रेस मॉडल को अक्सर रिन्जिंग और उनके बचपन के साथी टाइगर के साथ देखा जाता रहा है। रिन्जिंग के बारें में रिपोर्ट है कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा तैयार फिल्म से वह अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे। आपको पता ही होगा कि साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से ही उनके बचपन के दोस्त टाइगर ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।

दोनों के रिश्ते की वजह उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल
आपको बता रिन्जिंग अपनी फ़िटनेस पर अधिक ध्यान देते है इसलिए उनको नियमित रूप से जुहू के एक जिम में जाते देखा जा सकता है बात अगर उनकी गर्लफ्रेंड गैबरिएला की करें तो वह भी अपनी सेक्सी बॉडी की फिटनेस कायम रखने के लिए बहुत अधिक मेहनत करती है। सूत्र की बातों पर यकीन करें तो रिन्जिंग और गैबरिएला की बीच बन रहे रिश्ते की वजह उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल है।

पापा डैनी डेन्जोंगपा को नहीं है एतराज
रिन्जिंग के पेरेंट्स उनके रोमांस से अच्छी तरह से वाकिफ है। दोनों को अक्सर परिवार के साथ घर पर भी देखा गया है। वैसे अभी तक रिन्जिंग ने मीडिया के सामने अपनी लव लाइफ का खुलासा नही किया है लेकिन हम इस जोड़ी को शुभकामना देते हुए उम्मीद करते है कि दोनों मेहनत से अपनी करियर में उच्च मुकाम हासिल करेंगे और उनके बीच का यह प्यार शादी के बंधन तक पहुंचेगा।

2011 में रही किंगफिशर कैलेंडर गर्ल
ब्राजील से आने वाले गैबरिएला बरटांटे को बॉलीवुड में सबसे हॉट इम्पोर्ट कहा जा सकता है। साल 2011 में एक किंगफिशर कैलेंडर गर्ल के रूप में युवाओं की नजर में आने वाली यह मॉडल 2014 में बलविंदर सिंह फेमस हो गया में काम कर चुकी है। मिका और शान के गीतों से इंडिया में डेब्यू करने वाली गैबरिएला को जब से दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री में आई है वह बहुत लोकप्रिय हो गयी है। गैबरिएला बाहुबली और बिल्ला 2 जैसे सुपरहिट फिल्म में आइटम गीत करते देखा गया है। 

  देखें EXCLUSIVE PHOTOS
















Powered by Blogger.